Haryana Election 2024: ह​रियाणा के कुरूक्षेत्र में जीत का मंत्र देंगे पीएम मोदी

PM MODI
61 / 100

इस पार्क में होगी पीएम मोदी की विशाल रैली
Haryana Election 2024 : हरियाणा धर्म भूमि में कुरूक्षेत्र में 14 सितंबर को पीएम मोदी पधार रहे है। वे हरियाणा मे विधानसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगें।

बीजेपी नेता संजय भाटिया ने कहा कि इस चुनाव में पीएम मोदी की हरियाणा में पहली रैली है। वे दोपहर दो बजे थीमपार्क पहुंच जाएंगे। मोदी हरियााणा में चुनाव में जीत का मंत्र फूंकने के लिए आ रहे है। Haryana Election 2024

हरियाणा में 5 अक्टूबर का चुनाव है। ​चुनावों को लेकर नामांकन भी शुरू हो गया है। मतदान से पहले जगह जगह रैलियों करके पार्टियोंं बोटरो को लुभाने का काम कर रही है।Haryana Election 2024

BJP 2

इस पार्क में होगी रैली: कुरूक्षेत्र के थीमपार्क 14 सिंतबर को 2 बजे मोदी की रैली होगी। रैली की तैयारियों को लेकर प्रशासन जूटा हुआ है।

चुनाव प्रबंधन समिति के प्रमुख का जिम्मा पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई को सौंपा गया था। लेकिन उनके बेटे भव्य बिश्नोई के आदमपुर से विधायक चुनाव लड़ने और कुलदीप के स्टार प्रचारक के तौर पर प्रचार करने की वजह से अब यह जिम्मेदारी पूर्व सांसद संजय भाटिया को दी गई है।

बीजेपी नेता संजय भाटिया ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र में पहली रैली होगी। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री धर्मक्षेत्र कुरुक्षेत्र की धरती से हरियाणा विधानसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे।