Robbery in Rewari: पिस्तोल के बल पर सेल्समैन से 8 हजार नकदी छीनी

loot at pistol
57 / 100

Top24News, Haryana News

Robbery in Rewari : जिले के खंडोडा स्थित इंडियन ऑयल के पेट्रोल पंप पर कार में सवार होकर आए बदमाशों ने पहले तेल डलवाया और फिर पैसे मांगने पर सेल्समैन पर पिस्टल तान दी। इतना ही नहीं सेल्समैन के पास करीब 8 हजार रुपए कैश भी छीनकर फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में राजस्थान में जिला कोटपूतली-बहरोड में पड़ने वाले गांव सिरयाणी निवासी हीरालाल बताया कि गांव खंडोडा स्थित राज फिलिंग स्टेशन पर बतौर सेल्समैन कार्यरत है।

कार में सवार युवकों ने 2 हजार रुपए का पेट्रोल डलवाया। आरोपियों ने उसे क्यूआर कोड मांगा। तब तक गाड़ी का फ्यूल टैंक भी फुल हो चुका था। फ्यूल टैंक से पाइप हटाते ही कार की पीछली सीट बैठे दो लड़के पहले उतरे दोनों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था।

RAJ FILLING STATION

पिस्तल तानी: बगल की सीट पर बैठा तीसरी युवक भी उतर आया। तीनों के हाथ में पिस्टल थी। तीनों आरोपियों ने हीरालाल पर पिस्टल तान दी। दो आरोपियों ने उसकी करीब 8 हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद तीनों आरोपी गाड़ी में बैठ गए तथा गाड़ी में चौथा आरोपी ड्राइवर पहले से बैठा हुआ था। इसके बाद वे वहां से चले गए।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी: आरोपियों के भागने के बाद हीरालाल ने शोर मचाया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद मालिक नरेश भी पहुंच गए। पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने के बाद मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है