Gurugram Fire: मेडिकल स्टोर में लगी भयंकर आग, 12 घंटे में 35 से ज्यादा दमकल की गाड़ियों ने पाया काबू

FIRE IN GURUGRAM
60 / 100

Gurugram Fire: गुरुग्राम के न्यू रेलवे रोड पर मियां वाली कॉलोनी के पास तीन मंजिला मेडिकल स्टोर में मंगलवार सुबह भयंकर आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयानक थी कि आसपास के लोगो में भय बना हुआ है। पूरा क्षेत्र काले धुएं के गुबार से ढ़का है। इतना ही आगजनी से अफरा तफरी मची हुई है।

मेडिकल स्टोर के नजदीक एक बैंक, कोचिंग इंस्टीट्यूट, फूड शॉप और होंडा का शोरूम भी है, जिन्हें  बमुश्किल आग की लपटों से बचाया गया। आग की खबर  सुनते ही दो पहिया वाहनो को बाहर निकाला गया।

FIRE IN GGN 2

35 से ज्यादा पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां
सुबह साढ़े चार बजे लगी आग पर 11 बजे बाद भी काबू नहीं पाया जा सका है। 35 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां यहां पर पहुंची हुई हैं। आसपास धुएं का गुबार है। आग से पूरी बिल्डिंग क्षतिग्रस्त हो चुकी है। इसे तोड़ने के लिए मशीन को बुलाया गया है।

गुरुग्राम के न्यू रेलवे रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर में लगी आग के बाद इमारत पूरी क्षतिग्रस्त हो चुकी है और किसी वक्त भी यह टूटकर गिर सकती है। आग से निकले जहरीले धुएं के बाद आसपास के रहने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

FIRE IN GGN 3

गनीमत ये रही कि कोई हताहत नही हुआ। आग से करोड़ों रुपए कीमत की दवाई जल कर खाक हो गई। इतना ही पूरे बाजार में काला धुंआ छाया हुआ है।

जाम ही जाम
आग की खबर मिलते ही दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई। दमकल विभाग को काम करने में कोई परेशानी न हो इसलिए पहले ही वन वे कर दिया गया था। जिसके चलते भयंकर जाम लगा रहा।