दिल्ली में वाहनों की दो दिन NO Entry, जानिए रोड मेप

DELHI NO ENTRY
66 / 100

स्वतंत्रता दिवस को लेकर दिल्ली में भारी वाहनों पर रोक, जनिए पुलिस की एडवाइजरी
NO Entry : स्वतंत्रता दिवस पर दिल्ली में होने वाली फुल ड्रेस रिहर्सल और 15 अगस्त के कार्यक्रम के दौरान दिल्ली में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी। दिल्ली में वाहनों की दो दिन NO Entry रहेगी ।

इसको लेकर शनिवार को ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर दी। एसीपी और ट्रैफिक इंस्पेक्टर के साथ बैठक कर जिम्मेदारी भी शनिवार को सौंपी गई। ताकि लोगों को कोई परेशानी नहीं हो। NO EntryJAM

इसी के चलते स्वतंत्रता दिवस समारोह के मद्देनजर भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश वर्जित है। इसलिए रेवाड़ी से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी एवं वाणिज्य वाहनों का दिनांक 12 अगस्त को सुबह 6 बजे से 13 अगस्त को शाम तक वर्जित रहेगा।

बता दे कि रेवाड़ी धारूहेड़ा से गुरुग्राम, दिल्ली जाने वाले सभी भारी एवं वाणिज्य वाहनों का 14 जुलाई व 15 जुलाई को प्रवेश वर्जित है। इन दिनों सड़कों के ऊपर वाहनों का दबाव अत्यधिक न हो, जिसके लिए रेवाड़ी पुलिस द्वारा जयपुर से दिल्ली, गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहनों को एनएच-48 से एनएच-352 पर डाइवर्ट किया गया है। इसलिए दिल्ली एवं गुरुग्राम जाने वाले भारी वाहन एनएच-352 का प्रयोग करें या दूसरे अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें।

स्वतंत्रता दिवस के इस अवसर पर सुरक्षा की दृष्टि से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। इस दौरान आमजन को यात्रा के समय किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। यात्री अपने गंतव्य स्थान तक जाने के लिए अन्य वैकल्पिक रास्तों का प्रयोग करें। पुलिस की ओर ट्राफिक एडवाईजरी भी जारी की है।