Rewari News: सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियों से नौनिहालों ने मोहा मन

THE HERITAGE GALAXY SCHOOL 3
66 / 100

दी हैरीटेज ग्लेक्सी इंटरनेश्नल स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह में मेधावी विद्यार्थियों को किया गया सम्मानित
Rewari News: जिले के गांव करावरा मानकपुर स्थित दी हैरीटेज ग्लेक्सी इंटरनेश्नल स्कूल में स्वतंत्रा दिवस समारोह के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

 

इस मौके पर विद्यार्थियों ने देशभक्ति से ओतप्रोत एक से बढक़र एक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया। समारोह में शिक्षा व खेल के क्षेत्र में विशेष उपलब्धियां हासिल करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया गया।

THE HERITAGE GALAXY SCHOOL 1
समारोह का शुभारंभ सरस्वती वंदना से किया गया। इसके उपरांत नर्सरी, प्रथम व द्वितीय कक्षा के नौनिहालों ने सारे जहां से अच्छा गीत पर मनोहारी नृत्य प्रस्तुत किया। फैंसी ड्रेस में प्री नर्सरी के बच्चों ने सभी का मन मोह लिया। छात्रा सुरभि ने हिंदी कविता प्रस्तुत की। यूकेजी के बच्चों ने सामूहिक नृत्य की प्रस्तुति दी।

 

एनकेजी व प्रथम कक्षा के बच्चों ने आई लव माई इंडिया, आर्मी स्किट, कक्षा तृतीय व चतुर्थ के बच्चों ने मेरे देश की धरती, एलकेजी के बच्चों ने पांव में पायल, कक्षा पांचवीं व छठी कक्षा के बच्चों ने अ-वतन, एलकेजी तृतीय के बच्चों ने फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, कक्षा प्रथम के बच्चों ने ये देश है वीर जवानों का, हरियाणा नृत्य व योगा के साथ-साथ बच्चों ने योगा, किक बॉक्सिंग तथा सैल्फ डिफेंस की प्रस्तुतियां भी दी।

THE HERITAGE GALAXY SCHOOL 2

कार्यक्रम में प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर पर स्कूल व एकेडमी का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ी मयंक, पारस, कुनाल, दिवांशु, सचिन व युग चौहान को विशेष रूप से सम्मानित किया गया।

स्कूल के डायरेक्टर निशांत यादव, कमल यादव गांव करावरा के सरपंच तथा पंच नरेश ने सभी विद्यार्थियों को स्वतंत्रता दिवस की महता बताते हुए कहा कि देश को आजादी असंख्य शहीदों, जवानों, क्रांतिकारियों व देशभक्तों के बलिदान से मिली है। उन्होंने मेधावी विद्यार्थियों, खिलाडिय़ों व विशेष उपलब्धियां हासिल करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया। स्कूल प्राचार्य रश्मी यादव समेत सभी स्टॉफ सदस्यों ने अतिथियों का स्वागत किया।