Big Accident in Rewari: सडक हादसे में स्कूटी सवार भिवाड़ी के तीन युवकों की दर्दनाक मौत​

75 fit
61 / 100

भिवाड़ी कापडीवास पैरा फैरी मार्ग पर रात को हुआ हादसा
Big Accident in Rewari: धारूहेड़ा के कापड़ीवास भिवाड़ी पैराफेरी मार्ग पर आरपीएस स्कूल के गुरूवार देर रात को तेज गति से आ रही कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक कार को छोडकर फरार हो गया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

थाना सेक्टर छह पुलिस को दी शिकायत में भिव़ाड़ी के मिलकपुर के रहने वाले दीपक ने बताया कि उसका भाई पवन स्कूटी से कापडीवास जा रहा है। उसके साथ उसके साथी सुरजपाल सचिन भी गए है।

हादसे के सूचना पाकर जब वे आरपीएस स्कूल के पास पहुचे तो उनकी स्कूटी सडक पर पडी थी। हादसे में उसके भाई पवन 35 की मौक पर ही मौत हो गई। जबकि सुरजपाल व सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्होंने घायलों रेवाड़ी नागरिक अस्पताल में भेज दिया। जहां पर घायल सचिन व सुरजपाल ने भी दम तोड दिया।

CAR

पेंचर की दुकान चलाता था पवन: बता दे हादसे मे मारा गया पवन पेंचर की दुकान चलाता था। वहीं सुरजपाल व सचिन उसके पास ही रहडी लगाते थे। जांच अधिकारी एएसआई रवि कांत ने बताया कि Dharuhera Police ने घायलों के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाक्टर हडताल पर, लोग रहे पहचान: हरियाणा में मांगो को लेकर डाक्टर ह्रडताल पर है। इसीे चलते काफी मशक्त के बाद उनका पोस्टमार्टम करवा गया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनो को सोप दिया है। पुलिस ने कार का कब्जे में ले लिया है।