Haryana: लोकसभा में हार का मलाल: विधानसभा की तैयारियो को लेकर कुरूक्षेत्र में होगी रणनीति

NAYAN SAINI AMIT SHAH
61 / 100

Haryana: हरियाणा में अक्टूबर माह में विधानसभा के चुनाव हो सकते है। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारी भाजपा ने कमर कस ली है। इसी लिए जगह जगह लगातार बैठकों का दौर चालू हो गया है। लोकसभा में कम सीट आने का भाजपा को काफी मलाल है।

हरियाणा में लोकसभा में मात खाने के बाद अब बीजेपी फूंक फूंक कर कदम रख रही है। इसी को लेकर भाजपा ने विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2024) की तैयारियां को लेकर अभी मंथन करना शुरू कर दिया है।

CM HARYANA NAYAB SAINI 2

। हरियाणा में वोट बैंक को लुभााने के लिए व कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए 29 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) कुरुक्षेत्र पहुंचे रहे है। यहां बैठक में चुनाव जीतने की रणनीति बनाई जाएगी तथा गुरू सिखाए जाएंगे।

इसी के चलते यहां पर हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की कुरूक्षेत्र में विशेष बैठक बुलाई गई है। बैठक में करीब करीब ढाई हजार प्रमुख नेताओं से मथंन किया। इतना ही विधानसभा में जीत के लिए राय भी ली जाएगी।

पहले हो चुकी है तीन बैठक: ऐसा नहीं है ये BJP  की पहली बैठक है। इसी पहले नई दिल्ली, पंचकूला और रोहतक में बैठक हो चुकी है। अब चोधी बैठक अब 29 जून को कुरुक्षेत्र में होगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए हरियाणा के दौरे पर आ रहे हैं। दूसरी पार्टियो की इस बैठक पर निगांहें टिकी हुई है। लोकसभा में कम सीट मिलने को लेकर भाजपा का काफी मलाल है, इसीलिए पहले ही तैयारियां शुरू कर दी है।

 

 

बैठक का तैयारियां पूरी: CM Nayab Saini  ने 27 जून को चंडीगढ़ में भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाकर जिम्मेदारियों सोपी गई है। हरियाणा के कुरूक्षे में होने वाली 29 जून की बैठक की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा सके।