MP में हुआ ट्रेन हादसा, स्टेशन पर पहुचने से पहले बेपटरी हुई Indore to Jabalpur Express

MP TRAIN ACCIDENT
53 / 100

Indore to Jabalpur Express:  मध्यप्रदेश में सुबह सुबह बडा हादसा टल गया। इंदौर से जबलपुर आ रही ओवर नाइट एक्सप्रेस के शनिवार सुबह सुबह दो डिब्बे जबलपुर स्टेशन पर पहुंचने से पहले बेपटरी हो गए। हालांकि, किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है।

 

बता दे करीब 5 बजकर 50 मिनट इंदौर से जबलपुर (Indore to Jabalpur Express) आ रही Indore Jabalpur Intercity Express प्लेटफॉर्म पर पहुंचने वाली थी। स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही दो व्हील बेपटरी हो गए।

यात्रियों में हड़कंप
जिस स्थान पर ट्रेन बेपटरी हुई वह करीब स्टेशनसे करीब 200 मीटर ही था। ट्रेने के अचालक दो डिब्बे पटरी से उतर गए। सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। इतना ही ट्रेने में बैठे यात्रियों का जैसे ही पता चला कि ट्रेन पलटने से बच तो अफरा तफरी मच गई।

 

सूचना पाकार पश्चिम मध्य रेलवे की महाप्रबंधक शोभना बंदोपाध्याय मौके पर पहुंचीं। उन्होंने बताया कि ट्रेन करीब काफी धीमी थी।इसी बजह से बड़ा हादसा होते होते बचा। घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

TRAIN MP ACCIDENT 4

सीपीआरओ,  ने जारी किया बयान

ट्रेन के पटरी से उतरने के हादसे पर पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बयान जारी किया है। पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने कहा, ‘ट्रेन इंदौर से आ रही थी।सभी यात्री सुरक्षित हैं। ट्रेन के बेपटरी होने की जांच की जा रही है।Indore to Jabalpur Express

 

हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 6 पर पहुंच रही थी। इसकी रफ्तार 20 किलोमीटर प्रति घंटे थी। उतरे कोच को फिर से पटरी पर लाने का काम चल रहा है। इससे अप ट्रैक बाधित हुआ है। ट्रेन में 10 से 12 कोच थे।Indore to Jabalpur Express